फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप

मुंबई. मशहूर फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन समेत नौ लोगों के खिलाफ छेड़छाड़, दुष्कर्म और यौन शोषण का मामला दर्ज हुआ है। शिकायत दर्ज कराने के बाद अब मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में मॉडल ने इन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस ने मॉडल की शिकायत के आधार पर इन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन समेत मशहूर अभिनेता जैकी भगनानी और एक एंटरटेनमेंट कंपनी के संस्थापक अनिर्बान का नाम भी आरोपी के तौर पर शामिल किया गया है।
मॉडल ने जिन लोगों पर यौन शोषण का आरोप लगाया है,  उनमें कई बड़े नाम शामिल हैं। अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों से पूछताछ कर सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि इन लोगों की गिरफ्तारी भी हो सकती है। 28 साल की मॉडल ने आरोप लगाया कि इन लोगों ने साल 2014-19 के बीच फिल्मों में रोल दिलाने के लिए कई मौकों पर महिला के साथ दुष्कर्म किया।

इस वजह से महिला को मानसिक आघात भी पहुंचा और वो अभिनेत्री बनने के लिए मुंबई आई थी लेकिन जब से वो यहां आई है, उसके साथ ऐसी ही घटनाएं हो रही हैं। जिन लोगों के खिलाफ मॉडल ने शिकायत दर्ज कराई है, उनमें मशहूर फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन, जैक भगनानी, अनिर्बान ब्लाहो, निखिल कामतो, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरुज्योत सिंह, कृष्ण कुमार और विष्णु इंदुरिक के नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *