मुकेश अंबानी: रिलाइंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने तिरुपति बालाजी मंदिर में की पूजा, डेढ़ करोड़ का चढ़ाया चढ़ावा

मुकेश अंबानी: देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक और रिलाइंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी इन दिनों देश के प्रसिद्ध मंदिरों में दर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में मुकेश अंबानी ने शुक्रवार को  प्रसिद्ध तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना की। इससे पहले सोमवार को मुकेश अंबानी ने राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर के दर्शन किए। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने शुक्रवार को तिरुमाला के पास स्थित भगवान वेंकटेश्वर के प्राचीन पहाड़ी मंदिर में 1.5 करोड़ रुपये का चढ़ावा चढ़ाया।

उन्होंने वार्षिक आम बैठक में इमर्सिव और इंटरएक्टिव मेटावर्स टेक्नोलॉजी के जरिए शेयरधारकों को संबोधित करते हुए घोषणा कि Reliance Jio इस साल दिवाली तक दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई जैसे कई प्रमुख शहरों में हाईस्पीड 5G टेलीकॉम सेवाएं लॉन्च करने जा रहा है।

इसके बाद, दिसंबर 2023  दिसंबर यानी 18 महीने बाद ही देश के कोने-कोने तक 5G नेटवर्क को पहुंचाने का प्रयास कर रहा है। Jio 5G का नवीनतम संस्करण पेश करेगा जिसे स्टैंडअलोन 5G कहा जाता है। इसके इंफ्रास्ट्रक्चर पर करीब 2 लाख करोड़ रुपये का निवेश होगा।