IAS तबादला: यूपी के 10 जिलों के डीएम समेत 14 IAS अधिकारियों का हुआ तबादला, यहाँ👇👇देखें पूरी सूची…..

तबादला: उत्तर प्रदेश मे एक बार फिर कामकाज को रफ्तार देते हुए तबादला एक्सप्रेस चली, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने यूपी में शनिवार देर शाम प्रशासनिक अमले में फेरबदल करते हुए 10 जिलों के डीएम समेत 14 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है।

अखिलेश कुमार चौरसिया को लखनऊ से बरेली भेजा गया है और सत्यार्थ अनिरुद्ध को बरेली से लखनऊ भेजा गया है। दोनों अधिकारी नई जगह परएक-दूसरे के विभाग संभालेंगे। आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह प्रभारी सचिव राजस्व विभाग व प्रभारी राहत आयुक्त के पद पर भेजे गए हैं।  बाराबंकी के जिलाधिकारी आदर्श सिंह को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए झांसी का प्रभारी मंडलायुक्त बनाया गया है। हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश कुमार बाराबंकी के नए डीएम होंगे।राजस्व विभाग के सचिव व राहत आयुक्त रणवीर प्रसाद को प्रदेश का नया आवास आयुक्त एवं निदेशक नगर भूमि सीमारोपण बनाया गया है। यहां तैनात अजय चौहान को लोक निर्माण विभाग का सचिव बनाया गया है।

गाजीपुर के डीएम मंगला प्रसाद सिंह को हरदोई, संत कबीरनगर की डीएम दिव्या मित्तल को मीरजापुर, भदोही की डीएम आर्यका अखौरी को गाजीपुर का डीएम बनाया गया है। इसके अलावा मथुरा के डीएम नवनीत सिंह चहल अब आगरा के डीएम होंगे। वाराणसी विकास प्राधिकरण की वीसी ईशा दुहन चंदौली की डीएम होंगी। पीलीभीत के डीएम पुलकित खरे मथुरा के डीएम होंगे। मीरजापुर के डीएम प्रवीन कुमार लक्षकार को पीलीभीत, अलीगढ़ के नगर आयुक्त व वीसी अलीगढ़ प्राधिकरण गौरांग राठी को भदोही का डीएम और गोरखपुर विकास प्राधिकरण के वीसी प्रेम रंजन सिंह को संत कबीर नगर का डीएम बनाया गया है। चंदौली के डीएम संजीव सिंह को हटाकर प्रतीक्षा सूची में रखा गया है।
यहाँ👇👇 देखें पूरी सूची…..