सोनाली फोगाट: सोनाली फोगाट मामले में CBI की दो टीमें कर रही जांच, जुटाएगी अहम सबूत, गोवा रिसॉर्ट पहुंची CBI की टीम

सोनाली फोगाट: हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी सुलझाने में गोवा पुलिस जुटी हुई थी पर अब सोनाली फोगाट की मौत के मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। सोनाली फोगाट मर्डर केस की सीबीआई जांच शुरू हो चुकी है। मामले की जांच के लिए सीबीआई टीम गोवा पहुंच चुकी है।

खबर के अनुसार सीबीआई की एक टीम गोवा के उस रिसॉर्ट में पहुंची जहां वह अपनी मौत से पहले रुकी थीं। सीबीआई की टीम में फोरेंसिक विशेषज्ञ भी हैं। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशली मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें सोनाली फोगाट को बेसुध अवस्था में बाहर लाया जा रहा है।

सीबीआई अधिकारियों ने सोनाली के परिवार को बताया था कि इस मामले में सीबीआई की दो टीमें बराबर जांच कर रही हैं। शुक्रवार को एक टीम जहां सोनाली फोगाट के पैतृक गांव भूथन कलां पहुंची तो दूसरी टीम गोवा के अंजुना थाने पहुंची। दूसरी टीम ने अंजुना थाने से केस से संबंधित कई दस्तावेज लिए हैं।

गौरतलब है कि हरियाणा के हिसार से भाजपा नेता फोगाट की पिछले महीने गोवा में मौत हुई थी। 43 वर्षीय फोगाट को 22-23 अगस्त की दरम्यानी रात को गोवा के एक अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था, ऐसी आशंका है कि उनकी हत्या की गई। गोवा पुलिस ने इस मामले के संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था।