फिर साथ दिखेंगे रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, बड़े परदे पर आएगी नज़र एक और प्रेम कहानी

एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी को गली बॉय में काफी पसंद किया गया. अब करण जौहर इस जोड़ी को भुनाने की कोशिश कर रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि वो अपने नए प्रोजेक्ट में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को साथ लाने जा रहे हैं.

ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. करण की इस रोमांटिक वेंचर का हिस्सा रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए.

जबकि फिल्म मई के महीने में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी, कोविड महामारी ने निर्देशक की योजनाओं पर पानी फेर दिया. मेकर्स इस फिल्म का टाइटल प्रेम कहानी रखने की प्लानिंग कर रहे हैं.

फिल्म के नाम के बाद अब फिल्म की शूटिंग की तैयारियां भी हो गई हैं. मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग की शुरूआत क्रू मेंबर्स को वैक्सीन लगवाने का प्रॉसेस शुरू किया है. सेट डिजाइनिंग से लेकर अच्छा म्यूजिक सब कुछ वर्क इन प्रोग्रेस में है.

बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम ने कहानी और डायलॉग को लिख कर पूरा कर लिया है.सबसे पहले क्रू मेंबर्स का टीकाकरण करवाना है और इसके बाद ही पहले शेड्यूल की शुरुआत करने के लिए सेट पर पहुंचा जाएगा.

सेट डिजाइनिंग और अन्य पहलुओं का सब काम प्रोग्रेस में है. म्यूजिक सेटिंग्स की शुरुआत हो चुकी है ये एक रोमांटिक गाथा होगा. इसमें दर्शकों को अच्छा संगीत सुनने को मिलेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *