राजू श्रीवास्तव: बीते 41 दिन से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने आज दुनिया को कहा अलविदा, वर्कआउट के दौरान पड़ा था दिल का दौरा

राजू श्रीवास्तव: अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले 58 वर्षीय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया, बता दें कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। राजू श्रीवास्तव अस्पताल में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे थे। जहां डॉक्टर्स की टीम ने हर संभव कोशिश की, लेकिन आखिरकार, बीते दिनों से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव का आज निधन हो गया।

बीते 41 दिन से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने आज अपने प्राण त्याग दिए हैं। राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि दे रहा है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों के लिए बेहद दुख भरी खबर है।

इस दुखद खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। अपनी बेहतरीन कॉमेडी से सभी को गुदगुदाने वाले राजू श्रीवास्तव अन्य चीजों पर भी अपनी बेबाक राय रखते हैं और कई किरदारों पर भी मीम्स बनाते नजर चुके हैं। हालांकि इसके चलते कई बार वह विवादों में भी फंस गए। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को उनके एक से बढ़कर एक जोक्स के लिए जाना जाता है। राजू श्रीवास्तव ने अपने जीवन में कई रोते हुए लोगों को भी अपने कॉमेडी से हंसा दिया है। वह अक्सर रियल कैरेक्टर्स पर भी जोक्स बनाते नजर आते हैं।