मथुरा: अखिल भारत हिंदू महासभा 6 दिसंबर को श्रीकृष्ण जन्मस्थान के गर्भगृह में पढ़ेंगे हनुमान चालीसा, पुलिस व प्रशासन अलर्ट मोड पर

मथुरा: छह दिसंबर को मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान के गर्भगृह में अखिल भारत हिंदू महासभा ने हनुमान चालीसा पढ़ने का एलान किया है। अखिल भारत हिंदू महासभा के आह्वान के बाद मथुरा में पुलिस व प्रशासन अलर्ट मोड पर है। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष और श्रीकृष्ण जन्मस्थान मामले के पक्षकार दिनेश शर्मा ने कहा कि इसके लिए इस बार लाखों भक्त श्रीकृष्ण जन्मस्थान के गर्भगृह पहुंचेंगे। संगठन इसकी तैयारियों में जुट गया है।

उन्होंने बताया कि पिछली बार छह दिसंबर को विवादित स्थल पर लड्डू गोपाल के अभिषेक की घोषणा की गई थी। घोषणा के बाद सरकार ने हमें नजर बंद कर दिया था और हम रुक गए थे। पर इस बार उन्हें नजरबंद करने से कार्यक्रम नहीं रुकेगा। हमारे कार्यकर्ता श्रीकृष्ण जन्मस्थान के गर्भगृह में प्रवेश कर पहले लड्डू गोपाल जी का अभिषेक करेंगे।

दिनेश शर्मा ने बताया कि लड्डू गोपाल के अभिषेक के बाद हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ेंगे। इस बार कार्यक्रम अभूतपूर्व होगा। कार्यकर्ता समूह में न आकर अलग-अलग श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेताजी सुभाष चंद्र बोष की परपोती राज्यश्री चौधरी की अगुवाई में यह कार्यक्रम चलेगा।