महराजगंज: सिंदुरिया स्थित दो दुकानों में लाखों की चोरी, बार-बार चोर चोरी करके पुलिस को दे रहे चुनौती ।

मिठौरा प्रभारी मणिकांत द्विवेदी की रिपोर्ट

सिन्दुरिया

महराजगंज: सिंदुरिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत महराजगंज रोड पर सिंदुरिया पेट्रोल पम्प के समीप स्थित विजय यादव निवासी ग्राम सभा सिंदुरिया की फर्नीचर की दुकान से बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान में रखा अल्टीनेटर , बैटरी , कटर मशीन , रंदा मशीन सहित अन्य औजार चुरा लिया । ऐसे में विजय यादव का कहना है कि उनकी दुकान से लाखों का सामान चोरी हुआ है ।

सिंदुरिया निवासी सोनू की बेल्डिंग वर्कशॉप है । जिसमें बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान में रखा बेल्डिंग मशीन व अन्य सामग्री चुरा लिया । जिससे उनका काफी आर्थिक नुकसान हुआ है । इनकी भी दुकान फर्नीचर की दुकान के पास ही है ।

एक ही रात में सिंदुरिया में दो दुकानों में हुई लाखों की चोरी करके अज्ञात शातिर चोरों ने सिंदुरिया पुलिस को खुली चुनौती दी है । इतना ही नहीं इसके पूर्व में भी सिंदुरिया सहित थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर अज्ञात चोर चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं । जो स्थानीय पुलिस के लिए एक खुली चुनौती बन चुकी है ।

इस सम्बन्ध में सिंदुरिया थानाध्यक्ष नासिर हुसैन ने बताया कि चोरी की घटना को लेकर अभी तहरीर नहीं मिली है । तहरीर मिलने पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी ।