राजू श्रीवास्तव: राजू श्रीवास्तव के निधन पर सीएम योगी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जताया शोक

राजू श्रीवास्तव: राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया। 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बुधवार को उनका निधन हो गया। राजू श्रीवास्तव के निधन पर सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष के रूप में उन्होंने सराहनीय सेवाएं दी। वह एक अच्छे कलाकार थे और जीवन पर्यंत अपनी पीड़ा को दबाते हुए सभी का मनोरंजन करते रहे। आज वो हमारे बीच नहीं हैं। मैं प्रदेशवासियों की तरफ से अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें सद्गति प्रदान करें यही प्रार्थना करता हूं।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि आज विश्व प्रसिद्ध हास्य कलाकार, मेरे अभिन्न मित्र राजू श्रीवास्तव के निधन से स्तब्ध व दुःखी हूं। ईश्वर पुण्यात्मा को श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि राजू श्रीवास्तव एक गरीब परिवार से आए और अपनी मेहनत व प्रतिभा के दम पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।