दिल्ली: केंद्रीय रेल मंत्री ने रेलवे स्टेशन पर लगाई झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश, आज से इन विभागों में होगी भी स्वच्छता अभियान की शुरूआत…

दिल्ली: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72 वांजन्मदिन है। इस मौके पर तमाम नेता पीएम को जन्मदिन की बधाई दे रहे है। इस बीच केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अनोखे तरीके से मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर झाड़ू लगाई और स्वच्छता का संदेश दिया। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ स्वच्छता ही सेवा।’

उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ स्वच्छता ही सेवा।’केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया कि आज से भारतीय रेलवे, पोस्ट, टेलीकॉम, आईटी और देश के कई विभागों में स्वच्छता का एक महाभियान शुरू हुआ है।

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया कि आज से भारतीय रेलवे, पोस्ट, टेलीकॉम, आईटी और देश के कई विभागों में स्वच्छता का एक महाभियान शुरू हुआ है। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति को सेवा का माध्यम बनाया है, स्वच्छता सेवा का एक बहुत बड़ा पर्याय है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को पूरे देश में अलग-अलग तरीके से मनाया जा रहा है। भाजपा इसे सेवा पखवाड़ा के रूप में मना रही है। इस पखवाड़े में स्वच्छता को महा अभियान के रूप में शुरू किया जा रहा है।