गुजरात: गुजरात में आप पार्टी के दफ्तर पर पुलिस का पड़ा छापा, भाजपा पर भड़के केजरीवाल बोले- हम कट्टर ईमानदार व देशभक्त लोग हैं

गुजरात: आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। इसी साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनजर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल काफी सक्रिय हैं। गुजरात भाजपा का गढ़ कहा जाता है लेकिन यहां आप पार्टी सत्ता में आने के लिए बहुत मेहनत कर रही है।

आप पार्टी ने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा गुजरात विधानसभा चुनाव में हार के डर के चलते और लोगों के मिल रहे अत्यधिक समर्थन से बेहद परेशान है। आम आदमी पार्टी (AAP) ने दावा किया है कि उनके अहमदाबाद कार्यालय पर पुलिस ने रविवार को छापेमारी की हैं।

गुजरात में आम आदमी पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी ने ट्वीट कर कहा कि “केजरीवाल जी के अहमदाबाद पहुंचते ही आम आदमी पार्टी के अहमदाबाद ऑफिस पर गुजरात पुलिस की रेड। दो घंटे तलाशी लेकर चले गए। कुछ नहीं मिला। बोले फिर आएंगे।”

जिसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि “गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह बौखला गई है। “आप” के पक्ष में गुजरात में आंधी चल रही है। दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी रेड करनी शुरू कर दी। दिल्ली में कुछ नहीं मिला, गुजरात में भी कुछ नहीं मिला। हम कट्टर ईमानदार और देशभक्त लोग हैं।”
आपको बता दें कि आप नेता केजरीवाल अगस्त से अब तक कई बार राज्य का दौरा कर चुके हैं।