तमिलनाडु: तमिलनाडु में तीन स्कूली छात्रों की तालाब में डूबने से हुई मौत, 30 मिनट की मशक्कत के बाद मिले शव, पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल

तमिलनाडु: तमिलनाडु में बड़ा हादसा हो गया। यहां एक ही स्कूल के तीन लड़कों की मछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूबने के कारण मौत हो गई। इस हादसे से पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल हो गया है।

पुलिस के अनुसार, यह हादसा तमिलनाडु के एंथियुर के थविट्टुपालयम इलाके का है। तीनों किशोर नाबालिग थे और सोमवार की शाम को अपने घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एक छोटे से तालाब में मछली पकड़ने के लिए गए थे। तीनों लड़के एक ही स्कूल के कक्षा 5वीं के छात्र थे। 11 वर्षीय सिबिनेसन, 10 वर्षीय राघवन और नंद किशोर जब सोमवार को 8 बजे तक घर नहीं लौटे तो माता-पिता को चिंता सताने लगी।

तीनों बच्चों के माता-पिता ने अंथियूर थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने तलाश अभियान शुरू किया। पुलिस, बचाव सेवा कर्मियों के साथ घर के पास स्थित सेनकट्टूत्तम तालाब के पास पहुंची। 30 मिनट तक तालाब में तालशी की गई जिसके बाद बचावकर्मियों ने तीनों लड़कों के शव ढूंढ निकाले।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि तीनों बच्चों की मौत तालाब में डूबने से हुई है।