दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर ‘आप’ का भाजपा पर हमला, कहा- भाजपा ने रिपोर्ट कार्ड पोल खुलने के डर से पेश नहीं किया

दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) की वरिष्ठ नेता आतिशी ने दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर भाजपा की ओर से जारी वचन पत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा ने एमसीडी चुनाव घोषणापत्र के साथ अपना रिपोर्ट कार्ड पोल खुलने के डर से पेश नहीं किया।

आप विधायक ने कहा कि भाजपा ने दिल्ली की जनता से 2017 में किए गए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि जब भाजपा ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया तो दिल्ली की जनता भाजपा पर विश्वास कैसे करे? भाजपा ने केवल तीन कूड़े के पहाड़ (लैंडफिल ) दिल्ली वालों को दिए हैं। उनके आसपास पांच किलोमीटर तक लोगों का जीना कठिन हो गया है।
आतिशी ने बताया कि भाजपा ने वर्ष 2017 में एमसीडी की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने और लैंडफिल साइट हटाने का वादा किया था। इसके अलावा उसने संकल्प पत्र में वादा किया था कि केंद्र सरकार से फंड लाएंगे, लेकिन एक रुपया भी नहीं लाए और पांच साल में ढलाव मुक्त दिल्ली देने के बजाय कचरा युक्त दिल्ली दी है।

उन्होंने कहा कि एमसीडी की दिल्ली की सफाई की मुख्य जिम्मेदारी है, लेकिन भाजपा ने इस दिशा में कोई भी बात नहीं रखी। इसी कारण उसने अपना रिपोर्ट कार्ड नहीं रखा। आतिशी ने कहा कि मैं भाजपा को चुनौती देती हूं कि उनके किसी नेता में हिम्मत है तो बोलें कि अगर हमने एमसीडी में काम किया है और कूड़ा साफ किया है तो हमें वोट देना। दिल्ली सरकार की तरह एमसीडी में भी अगर कोई एक व्यक्ति सुधार कर सकता है तो वो सिर्फ अरविंद केजरीवाल हैं।