मनी लॉन्ड्रिंग केस: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में  जैकलीन फर्नांडिस की जमानत पर कल होगा फैसला, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

जैकलीन फर्नांडीज: जेल में बंद महा ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ती नजर आ रही हैं। उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटकती दिख रही है। दरअसल दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय से भी इस बारे में सवाल किया और पूछा कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लुकआउट सर्कुलर जारी करने के बावजूद अभिनेत्री को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

वहीं विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक, (जिन्होंने पहले जैकलीन को अंतरिम जमानत दी थी) ने ईडी की ओर से पेश की गई दलीलों को सुनने के बाद जैकलीन की जमानत पर शुक्रवार तक के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया है। जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर अब शुक्रवार यानी कल सुनवाई होगी। कोर्ट में ईडी ने दलील दी कि जैकलीन आसानी से देश से भाग सकती हैं क्योंकि उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है। इस पर अदालत ने सवाल किया कि जब एलओसी जारी हो चुका था और बाकी आरोपी जेल हैं तो अभी तक अभिनेत्री को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

वहीं जैकलीन की तरफ से यह कहते हुए जमानत मांगी गई है कि उन्हें हिरासत की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि जांच पहले ही पूरी हो चुकी है और आरोप पत्र भी दाखिल किया जा चुका है। 26 सितंबर को 50 हजार के निजी मुचलके पर जैकलीन को अंतरिम जमानत दी थी।

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर के द्वारा अभिनेत्री जैकलीन को करोड़ों के गिफ्ट दिए गए थे और इस मामले में अब तक कई बार और कई लोगों से अलग-अलग पूछताछ की जा चुकी है। 200 करोड़ रुपए की रंगदारी का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में दिल्ली की जेल में बंद हैं और उसके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।