आरोप: आप ने भाजपा पर लगाया गम्भीर आरोप, सात दिन में 10 विधायकों को कॉल, रची जा रही सरकार गिराने की साजिश

AAP का भाजपा पर आरोप: मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार के वित्तमंत्री हरपाल सिंह चीमा ने भाजपा पर उसके विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में बीजेपी द्वारा ऑपरेशन लोटस चलाया गया और बीजेपी हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि जेपी आप के एक-एक विधायक को 25-25 करोड़ रुपये की ऑफर दे रही है।

आप नेता और पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने दावा किया कि भाजपा ऑपरेशन लोटस के तहत पंजाब की आप सरकार गिराने की साजिश रच रही है। दिल्ली और पंजाब भाजपा के कई नेताओं और एजेंटों ने पिछले सात दिनों में फोन कर करीब 10 आप विधायकों से संपर्क किया है।

आप छोड़कर भाजपा में शामिल होने पर 25 करोड़ रुपये देने की पेशकश की गई। फोन करने वाले किसी ‘बाबू जी’ (भाजपा के एक शीर्ष नेता) के साथ आप विधायकों की मीटिंग करवाने की बात कर रहे हैं और भाजपा के सरकार बनने के बाद उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाने का लालच भी दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मना करने पर उनको सीबीआई और ईडी की छापे की धमकी दे रहे हैं। भाजपा का यह काम गोवा, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और अरुणाचल प्रदेश में तो सफल हो गया क्योंकि कांग्रेस और दूसरी क्षेत्रीय दलों की सरकारों को तोड़ना आसान है लेकिन आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ना भाजपा के बस की बात नहीं है।