यूपी: रायबरेली मे लीवर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से त्रस्त होकर पूर्व प्रधान ने खुद को मारी गोली, हुई मौत

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले मे पिछले काफी दिनों से लीवर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से त्रस्त होकर मंगलवार को एक व्यक्ति ने खुद को असलहे से गोली मार ली। परिजन गोली की आवाज सुनकर पहुंचे लेकिन उस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

गदागंज थाना क्षेत्र के मुतवल्लीपुर कजियाना के पूर्व प्रधान पति ने बीमारी से तंग आकर खुद को असलहे से गोली मार ली जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन पहुंचे तो देखा पूर्व प्रधान पति जमीन पर तड़प रहे थे।

गांव निवासी पूर्व प्रधान अशोक कुमारी के पति संतराम उर्फ संतू (उम्र लगभग 50 वर्ष) पिछले काफी दिनों से लीवर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से ग्रसित थे और इलाज को लेकर आए दिन परेशान रहते। मंगलवार को सुबह जब उनकी पत्नी अशोक कुमारी एवं बेटी बाहर दुकान पर थी, उसी समय मौका पाकर उन्होंने घर के अंदर अवैध असलहे से गले में खुद को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। वहीं पत्नी अशोक कुमारी, बेटा आदित्य साहू, बेटी ज्योति कर रो-रो कर बुरा हाल है।

सूचना गदागंज थाने को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना से संबंधित साक्ष्य जुटाए हैं।