अक्षय कुमार ने फिल्म ‘बेलबॉटम’ की रिलीज डेट का किया ऐलान, सिनेमाघरों में होगी रिलीज

देश भर के कई राज्यों से लॉकडाउन हट चुका है और धीरे धीरे बाजार और सिनेमाघर भी खुल रहे हैं। ऐसे में फैंस को सरप्राइज देते हुए अक्षय कुमार ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट का ऐलान किया है। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 27 जुलाई 2021 को दुनियाभर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लॉकडाउन के बाद, थियेटर्स में रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म होगी। बता दें, लंबे समय से अफवाह चल रही थी कि बेल बॉटम को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन अब मेकर्स ने सभी अफवाहों को शांत कर दिया है। ना सिर्फ भारत में, बल्कि ओवरसीज में भी फिल्म थियेटर्स में आने वाली है।

बता दें कि फिल्म के रिलीज डेट के साथ ही मेकर्स ने इसे वर्ल्ड वाइड सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है। आज सोशल मीडिया के जरिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। अक्षय कुमार ने आज सोशल मीडिया पर लिखा- ‘मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि 27 जुलाई को ये फिल्म वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है’।रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित ‘बेल बॉटम’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है।

फिल्म को वाशु भागनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसे लॉकडाउन में शूट किया गया और इसकी शूटिंग को एक-डेढ़ महीने के भीतर ही लॉकडाउन में पूरा कर लिया गया. इसकी कहानी 80 के दशक की है। फिल्म में अक्षय के सीक्रेट एजेंट के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, और लारा दत्ता भूपति अहम रोल में होंगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *