IND vs AUS: टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए पहुंची मोहाली, टीम में वापसी करने वाले बुमराह के साथ दिखीं संजना

IND vs AUS: 20 सितंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत हो रही है। ये सीरीज दोनों ही टीमों के लिए आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। इस मैच के लिए दोनों टीमें मोहाली पहुंच चुकी हैं। टीम इंडिया टी20 मैच से पहले शनिवार को मोहाली के पंजाब क्रिकेट संघ आईएस बिंद्रा स्टेडियम पहुँची। ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही मोहाली पहुंची थी और अभ्यास कर रही थी, अब टीम इंडिया भी यहां पहुंच चुकी है।

इस सीरीज से भारतीय टीम में वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ मोहाली पहुंचे, जबकि बाकी खिलाड़ियों का परिवार साथ नहीं था। टीम के कप्तान रोहित शर्मा सबसे आगे थे और टीम के बाकी खिलाड़ी उनके बाद स्टेडियम पहुंचे। रोहित के लिए यह सीरीज काफी अहम है। एशिया कप में औसत प्रदर्शन करने के बाद रोहित की कोशिश इस सीरीज में बड़ी पारी खेलकर लय में लौटने की होगी।

अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाने वाले विराट कोहली भी मोहाली पहुंच गए हैं। अब कोहली की कोशिश ऑस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीम के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाने की होगी। टीम इंडिया के उपकप्तान लोकेश राहुल भी मोहाली पहुंच गए हैं।  चोट से वापसी करने के बाद राहुल ने सिर्फ एक अच्छी पारी खेली है। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी मोहाली पहुंच गए हैं। टी20 विश्व कप से पहले हार्दिक भारत के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। भारत के लेग स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल भी मोहाली पहुंचे हैं और यहां वह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को आउट कर अपनी लय हासिल करना चाहेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की T20I घरेलू श्रृंखला 20 सितंबर से मोहाली में शुरू होगी। अगला T20I मैच 23 सितंबर को नागपुर में होगा, इसके बाद तीसरा और अंतिम T20I मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में होगा।

अधिक जानकारी के लिए इस 👇👇 लिंक पर जाएं….
https://erranewsindia.com/ind-vs-aus-t20-india-will-play-against-australia-in-mohali-after-6-years/