यूपी: ताजनगरी मे शादी में रसगुल्ले को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट और चाकूबाजी,  इलाज के दौरान एक की मौत, कई घायल

आगरा: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में एक रसगुल्ले को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर चाकूबाजी हुई तो कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए। आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, आगरा के एत्मादपुर में देर रात कस्बे के विनायक भवन में खंदौली के व्यापारी वाकर के दो बेटे जावेद और राशिद की शादी एत्मादपुर के मोहल्ला शेखान के रहने वाले उस्मान की बेटियों से हो रही थी। देर रात रसगुल्ले को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते झगड़े में चाकू चलने लगे। चाकू लगने से कई लोग घायल हो गए। बरात में आए 20 साल के सनी पुत्र खलील की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि शाहरुख और शनि समेत कई घायल हैं।

घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची। हंगामे और मौत की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रशिक्षु सीओ सैयद अरीब अहमद ने बताया कि मिठाई को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें तीन लोग घायल हो गए, उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई है। मामले की जांच की जा रही हैं। इस घटना के बाद बारात बिना दुल्हन लिए ही वापस लौट गई।  वहीं दूसरी ओर तनाव को देखते हुए पुलिस में फोर्स तैनात कर दी गई है।