दिल्ली: मनोज तिवारी व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा केजरीवाल पर पलटवार, तिवारी बोले- वोट के लिए कर रहे धर्म का ढोंग

दिल्ली: बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि भारतीय रुपये पर गांधीजी के साथ लक्ष्मी-गणेश की फोटो होनी चाहिए। केजरीवाल का बयान सार्वजनिक होते ही सोशल मीडिया रिएक्शन शुरू हो गए। यूजर्स का कहना है कि केजरीवाल के पास कोई काम नहीं है, इसलिए फालतू की बातें कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि चुनाव पास आते ही आम आदमी पार्टी को हिंदुत्व याद आने लगता है।

इस बीच भाजपा नेता मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने केजरीवाल के बयान को हास्यापद बताते हुए इसे वोट के लिए धर्म का ढोंग कहा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की राजनीति यू-टर्न ले रही है। एक समय उन्होंने यह कहते हुए अयोध्या जाने से इनकार कर दिया कि वहां भगवान प्रार्थनाओं को स्वीकार नहीं करेंगे। इतना ही नहीं, इन्होंने यह भी कहा कि कश्मीरी पंडित झूठ बोलते हैं।

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार से एक अहम अपील की। उन्होंने कहा कि भारतीय रुपये पर गांधीजी के साथ लक्ष्मी-गणेश की फोटो होनी चाहिए। इसे सुख समृद्धि आएगी और पूरे देश को उनका आशीर्वाद मिलेगा। उन्होंने कहा कि नए नोटों से इसकी शुरूआत की जा सकती है। इसके लिए वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखेंगे।

अधिक जानकारी के लिए इस 👇👇 लिंक पर जाएं…

https://erranewsindia.com/delhi-arvind-kejriwals-unique-demand-from-the-central-government-should-be-the-photo-of-laxmi-ganesh-with-gandhiji-on-indian-rupee/