राजू श्रीवास्तव अपडेट: राजू श्रीवास्तव की हालत में धीरे-धीरे हो रहा सुधार, प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कर रहे प्रार्थना

राजू श्रीवास्तव अपडेट: 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अब तक होश नहीं आया है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से लेकर अब तक कॉमेडियन वेंटिलेटर पर ही हैं। उनके प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

डॉक्टर्स ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा था कि राजू के ब्रेन के अपरहेड तक ऑक्सीजन का सप्लाई नहीं पहुंच पा रहा है। यही कारण है कि अब तक उन्हें होश नहीं बाया है। हालांकि, इसका इलाज करने के लिए न्यूरा फीजियोथेरेपी का सहारा लिया जा रहा है।

राजू को दिल्ली एम्स से दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने की योजना पर दीपू श्रीवास्तव बोले, ‘उनका इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में हो रहा है और अब हम उन्हें सीधे घर ले जाएंगे, जब उनकी हालत ठीक हो जाएगी। हमें यहां के डॉक्टर्स पर पूरा भरोसा है।’

डॉक्टर्स कई बार वेंटिलेटर हटाने के बारे में विचार कर चुके हैं। हालांकि बार-बार बुखार आने की वजह से राजू का वेंटिलेटर सपोर्ट हटाया नहीं गया। बता दें कि बीते 1 महीने में राजू को 4 बार बुखार आ चुका है।

कॉमेडियन की पत्नी शिखा ने हाल ही में खुलासा किया था कि कॉमेडियन अब भी वेंटिलेटर पर हैं। उन्होंने, राजू के सभी प्रशंसकों से प्रार्थना करने का अनुरोध किया। उन्होंने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा, “मैं केवल इतना कह सकती हूं कि उनकी हालत स्थिर है और वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। मेडिकल टीम अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहा है और हम सभी आपकी प्रार्थना चाहते हैं ताकि वह ठीक हो जाएं और हमारे साथ वापस आ जाएं।”