राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट: राजू श्रीवास्तव को कोमा में गए हुए 26 दिन, यूपी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को सौंपी राजू की देखरेख की जिम्मेदारी

राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती हैं। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं। जहां उनका लगातार इलाज चल रहा है। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर लगातार कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच राजू की देखरेख के लिए यूपी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को जिम्मेदारी सौंपी गई है। ये जानकारी उनके बड़े भाई ने दी है।

अस्पताल में भर्ती हुए कॉमेडियन को 23 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी उनकी हालत में उतार-चढ़ाव लगातार जारी है। पिछले दिनों उनको इन्फेक्शन की वजह से बुखार हो गया था, जिसके बाद कॉमेडियन के परिवार वाले और फैंस काफी चिंतित हो गए थे। तीसरे दिन उन्हें बुखार से पूरी तरह आराम मिल गया है। राजू की देखरेख के लिए यूपी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

राजू श्रीवास्तव को कोमा में गए हुए 26 दिन हो गए हैं। इस दौरान उन्हें एक बार भी होश नहीं आया है। हालांकि राजू के हाथ-पैर में मूवमेंट बढ़ा है। उनके भाई ने बताया कि डॉक्टर्स कह रहे हैं कि उनकी रिकवरी बेहद स्लो है। उन्हें होश में आने में अभी समय लग सकता है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है। तीसरे दिन उन्हें बुखार से पूरी तरह आराम मिल गया है।

राजू के भाई ने बताया था कि शनिवार को आईसीयू में उनकी बेटी अंतरा गईं थी। बुखार आने के बाद आईसीयू में सिर्फ उनकी पत्नी शिखा को ही एंट्री दी जा रही थी। डॉक्टर्स ने अभी वेंटिलेटर हटाने से मना कर दिया है।