पीएम मोदी: 100 साल की उम्र में पीएम मोदी की मां हीराबेन ने अहमदाबाद के अस्पताल में ली अंतिम सांस, पीएम अहमदाबाद के लिए निकले

श्रद्धांजलि: 100 साल की उम्र में पीएम मोदी की मां हीराबेन ने शुक्रवार तड़के अहमदाबाद के अस्पताल में अंतिम सांस ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की बुधवार को तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपनी मां को श्रद्धाजंलि दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को मंगलवार को अचानक से सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। इसके अलावा उन्हें कफ की शिकायत भी थी। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती करा दिया गया। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपनी मां को श्रद्धाजलि दी है। हीराबेन की उम्र 100 साल से अधिक थी।

बता दें कि इससे पहले अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी कर बताया था कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। हर कोई उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहा था, लेकिन दुआएं काम नहीं आई। हर बेटे की तरह पीएम मोदी भी उनसे बहुत प्यार करते थे। पीएम मोदी हर जन्मदिन पर उनके पास जाते थे। उनकी मौत की खबर सुन पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई हैं ।