दिल्ली: सीएम केजरीवाल ने दिल्ली में योग शिक्षकों के वेतन में योगदान देने के लिए की अपील, जारी किया व्हाट्सएप नंबर

दिल्ली: दिल्ली की योगशाला कार्यक्रम में फ्री में योग कराया जाता है। प्रशिक्षित टीचर लोगों को योग सिखाते हैं। राजधानी दिल्ली में योगा क्लास को लेकर सियासत चरम पर है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर हमला बोलते कहा कि योगा क्लास फिर से शुरु कर दी गई हैं जिनको उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने बंद कर दिया था। मुख्यमंत्री अरविंद केरीवाल ने दिल्ली की योगशाला को चालू रखने के लिए दिल्ली वालों से शिक्षकों का खर्च उठाने की अपील की है। केजरीवाल ने कहा कि लोग आगे आएं और योग शिक्षकों का खर्च उठाएं।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि सभी ने यह तय किया कि योगा क्लास बंद नहीं होने देंगे। देवदत्त की तरह एलजी ने जनता पर तीर चलाया, हमने सिद्धार्थ की तरह योग क्लास जारी रखी। 2 दिन क्लास बंद रही बाकि रोजाना सुबह और शाम योगा की क्लास चल रही है। कई लोगों के मैसेज आए हैं कि कंट्रीब्यूट करना चाहते हैं।

सीएम ने कहा कि एक फोन नंबर जारी कर रहे हैं एक योगा टीचर को सुबह और शाम के 15 हजार रुपये महीना देते हैं। जो- जो लोग टीचर का वेतन उठाना चाहते हैं, वो लोग वाट्सएप पर मैसेज करें। केजरीवाल ने कहा कि हम महीने के अंत में टीचर्स का नाम बता देंगे। उनके हाथ से चेक दिलवा देंगे। ज्यादा से ज्यादा लोग अपने तरीके से सहयोग करें। दिल्ली सरकार ने 7277972779 ये वाट्सएप नंबर जारी करके लोगों से पुण्य काम में मदद करने की अपील की है।