भाई बने कातिल:थाने से चंद कदम दूर भाइयों ने काटा बहन का गला, नव दंपति ने हाईकोर्ट से मांगी थी सुरक्षा

बदायूं में ऑनरकिलिंग: उत्तर प्रदेश के बदायूं से  दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बदायूं मे यह मामला दातागंज में हुआ है। यहां थाने से चंद कदम दूर एक युवती की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई।

जानकारी के अनुसार युवती दातागंज के एक गांव निवासी दो जुड़वा भाइयों की बेटी है। दरअसल जुड़वा भाइयों ने एक ही महिला से शादी कर रखी है। युवती समेत इनके कई बच्चे हैं। युवती 22 जून को बरेली निवासी रिश्तेदार युवक के साथ चली गई थी। परिवार ने उसे नाबालिग दिखाकर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। आरोप यह भी था कि वह घर में रखे करीब तीन लाख रुपये भी अपने साथ ले गई है।

युवती ने इसके जवाब में शादी कर हाईकोर्ट में खुद को बालिग बताया था। हाईकोर्ट ने इस बारे में दातागंज पुलिस को निर्देश दिया था कि नवदंपती की सुरक्षा सुनिश्चित करे।

खबरो के मुताबिक बीती रात(बुधवार-गुरुवार की मध्यरात्रि को) करीब साढ़े बारह बजे नवदंपती दातागंज में पुलिस को बयान दर्ज कराने आ रहे थे। उसी समय लड़की के घरवालों को कहीं से इस बात की भनक लग गई और उन्होंने नवदंपती को थाने से पहले ही घेर लिया।
घटनाक्रम में पति ने भागकर अपनी जान बचाई लेकिन युवती के भाइयों ने बहन की बेरहमी से हत्या कर दी।

पीड़ित पति ने पत्नी के जुड़वां पिताओं के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। अभी लड़की के जुड़वां पिता फरार बताए जा रहे हैं। लेकिन पुलिस ने हत्या के आरोप में युवती के दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *