लखनऊ: पुलिस ने सपना चौधरी को कोर्ट के आदेश पर लिया कस्टडी में, हालांकि कुछ देर बाद कर दिया रिहा, जानिए क्या है पूरा मामला…?

सपना चौधरी: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी सोमवार की एक केस के चलते लखनऊ कोर्ट में पेश हुई। पुलिस ने सपना चौधरी को कोर्ट के आदेश पर कस्टडी में ले लिया, हालांकि कुछ देर बाद उन्हें रिहा कर दिया।

सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। हालांकि, कुछ ही देर बाद कोर्ट से वारंट वापस करने का आदेश जारी हो गया जिससे उन्हें कस्टडी से मुक्त कर दिया गया। वह सोमवार को एसीजेएम-5 शांतनु त्यागी की कोर्ट में पेश हुई थीं। वह गुपचुप तरीके से कोर्ट पहुंची थीं।

लखनऊ के आशियाना में 13 अक्तूबर 2018 को सपना चौधरी के शो का आयोजन होना था। इसके लिए आनलाइन और आफलाइन टिकट बेचे गए थे। सपना इस शो में नहीं आईं जिस पर दर्शकों ने जमकर हंगामा किया और पैसे वापस करने की मांग की। मामले में फिरोज खान नाम के व्यक्ति ने सपना चौधरी सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।

सपना चौधरी बेहद मशहूर हैं और सोशल मीडिया पर उनके वीडियो करोड़ों दर्शक देखते हैं। सपना चौधरी के डांस इवेंट में भारी संख्या में लोग शामिल होते हैं। सपना चौधरी को हरियाणा की डांसिंग क्वीन भी कहा जाता है।