यूपी: हेड कांस्टेबल किसी और लकड़ी से करना चाहता था शादी, मंगेतर को उतारा मौत के घाट, मृतका के पिता भी यूपी पुलिस में

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सशस्त्र सीमा बल में तैनात हेड कांस्टेबल ने अपनी मंगेतर की हत्या कर दी। यह घटना सिविल लाइन थानाक्षेत्र के अंतर्गत लायन सफारी के पास की है। हत्यारोपी हेड कांस्टेबल अरुणाचल प्रदेश में तैनात है। 6 जुलाई को दोनों की शादी होनी थी।

बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल नीलेश ने अपनी मंगेतर अर्चना को बातचीत करने के लिए बुलाया था, उसके बाद हत्या करके भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

एसएसपी जयप्रकाश के निर्देशन में एसपी सिटी कपिल देव सिंह, सीओ सिटी अमित कुमार सिंह, सिविल लाइन पुलिस ने घटना के महज चंद घंटों के अंदर ही हत्यारोपी नीलेश जाटव गिरफ्तार कर लिया है। नीलेश जाटव किसी और लकड़ी से शादी करना चाहता था। परिजनों के दबाव में शादी तय की थी। बताया जा रहा है कि नीलेश शादी के लिये अपनी मंगेतर के पिता से साढ़े सात लाख रुपये ले चुका था। मृतका के पिता यूपी पुलिस में बरेली में तैनात हैं। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।