Bollywood

Bellbottom: फिल्म का पहला गाना ‘मरजावां’ रिलीज, अक्षय कुमार और वाणी कपूर की जोड़ी मचा रही धमाल, अब ‘बेलबॉटम’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

बेलबॉटम: अक्षय एक के बाद एक फिल्मों में व्यस्त हैं। उन्होंने सारा अली खान और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग काफी पहले ही खत्म कर दी। इसके अलावा अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही है। कोरोना की वजह से कई बार इसकी रिलीज को टाला जा चुका है। इन सभी फिल्मों के साथ साथ अक्षय कुमार के पास ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्में भी है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। हाल ही में फिल्म का पहला गाना आज यानी 6 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। गाने में अक्षय कुमार और वाणी कपूर की जोड़ी देखने को मिल रही है। फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका में हैं जबकि वाणी उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इनके अलावा फिल्म में लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। मरजावां नाम के इस गाने को गुरनजर और असीस कौर ने अपनी आवाज दी है। ट्रेलर की तरह ही गाने को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। गाने के रिलीज होने के साथ साथ अब लोगों को फिल्म देखने का भी इंतजार है। वहीं अक्षय कुमार ने गाने को शेयर करते हुए लिखा- ‘बेलबॉटम का मेरा पसंदीदा गाना “मरजावां” रिलीज हो गया है। शूटिंग के वक्त से ही इसकी धुन मेरे सर चढ़कर बोल रही है।

बता दें, फिल्म ‘बेलबॉटम’ कोरोना की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही पहली फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर दिल्ली के सिंगल स्क्रीन थिएटर प्रिया पीवीआर में रिलीज किया गया था। यही वह थिएटर है जहां से सिनेमाघरों ने सिंगल स्क्रीन से मल्टी स्क्रीन का पहला सफर शुरू किया था। अब सिनेमाघर फिर से खुल रहे हैं तो अक्षय कुमार और फिल्म ‘बेलबॉटम’ के निर्माताओं को उम्मीद यही है कि इसे देखने सिंगल स्क्रीन में दर्शक ज्यादा आएंगे।

कोरोना महामारी के चलते काफी समय से फिल्म को टाला जा रहा था। आखिरकार अब ‘बेलबॉटम’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। खास बात है कि दर्शक इसका मजा 3डी में भी ले सकेंगे। फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल आडवाणी हैं।

Most Popular