सोनाली फोगाट: सोनाली फोगाट के मामले मे परिवार गोवा पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं, कहा- गोवा पुलिस को लेकर कही ये बड़ी बात…

सोनाली फोगाट: हरियाणा टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के बाद बेटी यशोधरा व परिवार वालों ने सोनाली फोगाट की मौत का सच सामने लाने और दोषियों का पता लगाने के लिए सीबीआई जांच की मांग रखी थी। हरियाणा सरकार ने भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या के मामले की सीबीआई जांच के लिए गोवा सरकार को पत्र लिख दिया था।
भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या के मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए गोवा पुलिस की दो सदस्यीय टीम हरियाणा पहुँची है। पर इन सब के बीच अब भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में सीबीआई जांच को लेकर अब परिवार हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगा। परिवार की तरफ से मंगलवार को हाईकोर्ट में रिट दायर की जाएगी। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को भी इस बारे में पत्र लिखा गया है।

इस बारे में सोनाली फोगाट के भांजे विकास ने जानकारी दी है। दूसरी ओर परिवार के लोगों का कहना है कि गोवा पुलिस अपना समय व्यतीत कर रही है। प्रदेश सरकार भी सीबीआई जांच को लेकर चिंतित नहीं है। सीएम से दोबारा मिलने को लेकर समय मांगा गया है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच होती तो आरोपी सुधीर को भी गोवा पुलिस अपने साथ लेकर आती। ये सब गोवा पुलिस द्वारा लोगों को गुमराह करने के लिए किया जा रहा हैं। इधर सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट के भांजे एडवोकेट विकास का कहना है कि सरकार ने अभी तक मामले की सीबीआई जांच शुरू नहीं करवाई है। अब सीबीआई जांच को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे। विकास का कहना है कि सरकार आरोपी सुधीर की मदद कर ही है।

सोनाली के भाई रिंकू ढाका का कहना है कि गोवा पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। जांच के लिए आई गोवा पुलिस प्रॉपर्टी के चारों तरफ घूम रही है। गोवा पुलिस के यहां आने का मकसद बस समय बितना है। सोनाली की मौत के दो दिन तक आरोपी सुधीर के पास उसका मोबाइल फोन रहा था। गोवा पुलिस सुधीर के मोबाइल फोन की रिकॉर्डिंग तक नहीं जांच पाई है। अगर, रिकॉर्डिंग जांचे तो पता चल सकता है कि सोनाली की मौत के बाद सुधीर किस किस से संपर्क किया। गोवा सरकार मामले का दबाना चाहती है। तीन दिन के बाद गोवा पुलिस ने सुधीर और सुखविंद्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। उसके बावजूद भी पुलिस हत्या मामले में कोई जांच नहीं कर रही। उनका कहना है कि सीएम से समय मिलने के बाद दोबारा उनसे मिला जाएगा।