यूपी: हैवान बने युवक ने अवैध संबंधों के शक में की तीन हत्याएं, बदबू से बचने को जलाता था नीम की पत्तियां

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। लखनऊ शहर के बिजनौर के सरवन नगर इलाके में एक पीओपी कारीगर ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह उसी कमरे में रहता रहा। हत्‍या के बाद वह दो दिनों तक तीनों लाशों के साथ रात में सोया। उसे शक था कि पत्‍नी का किसी अन्‍य युवक से अवैध संबंध है। हत्‍या करने के लिए उसने 15 दिन पहले किराये पर कमरा लिया। रविवार को मकान मालिक जब वहां पहुंचे तो बदबू आने पर खिड़की से कमरे में देखा। जहां महिला और बच्चों का शव पड़ा दिखा। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या करने वाला रामलगन बेखौफ था। न तो उसको अपनों की हत्या करने का जरा भी अफसोस था न ही किसी तरह का डर। वारदात को अंजाम देने के बाद वह उसी कमरे में सोता था, जहां तीनों लाशें पड़ी थीं। उसी कमरे में खाना बनाकर खाता था, सुबह कमरा बंद कर काम पर चला जाता था। बदबू न आए इसलिए नीम की पत्तियां जलाता था। ये सब देखकर पुलिस अफसरों से लेकर इलाकाई लोग हैरान रह गए। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि हत्या करने के बाद वह समझ नहीं पा रहा था कि शकों को कैसे और कहां ठिकाने लगाए। इसलिए वहीं पर लाशें पड़ी रहीं। चूंकि उसकी पत्नी ज्योति के परिजनों के संपर्क में न तो वह था न ही ज्योति, इसलिए वह और भी ज्यादा बेफिक्र था।

मूलरूप से बलरामपुर के रतनपुर निवासी रामलगन गौतम बिजनौर के गौरी इलाके में किराये पर रहता था। 15 मार्च को उसने सरवन नगर में कमरा किराये पर लिया और पत्नी ज्योति (30), बेटी पायल (6) व बेटे आनंद (3) के साथ रह रहा था। रविवार दोपहर इलाके में ही रहने वाले मकान मालिक धीरेंद्र कुमार वहां पहुंचे। मकान से बहुत बदबू आ रही थी। वह तुरंत पहली मंजिल पर स्थित रामलगन के कमरे के बाहर गए। खिड़की से भीतर देखा तो जमीन पर ज्योति का शव दिखा। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस कमरे का ताला तोड़कर भीतर दाखिल हुई तो महिला के अलावा अलग-अलग बोरों में दो बच्चों के शव मिले। मकान मालिक की तहरीर पर रामलगन के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *