फिल्मफेयर मैगजीन ने रियल लाइफ हिरो सोनू को कुछ इस अंदाज में किया सम्मान

हमने कई बार सुना है, सभी सुपर हीरो केप नहीं पहनते लेकिन इस बात को पूरी तरह से सच एक इंसान ने किया है जो हमारे देश के हर व्यक्ति के लिए सुपर हीरो बन चुका है। यहां बात हो रही है सोनू सूद की। जब कोरोना ने देश को पूरी तरह से जकड़ा तो सोनू सूद ने गरीब और असहायों का हाथ पकड़ा. सोनू ऐसे वक़्त में सबके लिए मसीहा बनकर आये और उन्होंने हर जरूरतमंद की मदद की। अब फिल्मफेयर मैगजीन ने सोनू को सम्मान देने के लिए जुलाई इशू के कवर पेज पर उन्हें अपना स्टार बनाया।
इस कवर पेज को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए सोनू ने लिखा, “मुझे अब भी याद है जब मैं अपने सपनों को पूरा करने के लिए लुधियाना से मुंबई आने के लिए डीलक्स एक्सप्रेस में बैठा था और मैंने लुधियाना स्टेशन से फिल्मफेयर मैगजीन खरीदी थी। आज 20 साल बाद मैं उनके कवर पर हूँ और मुझे एहसास हुआ की अपने सपनों को पूरा करने के लिए आप कभी लेट नहीं होते हो। “

आज अगर किसी को मदद की जरुरत होती है तो हर इंसान की जुबान पर सिर्फ सोनू का नाम आता है। उन्होंने लोगों का इंसानियत में फिर से विश्वास जगाया है। जब कोविड के समय लोगों ने सारी उम्मीद छोड़ दी थी, सोनू सबके लिए उम्मीद की किरण बनकर आये। वर्कफ़्रंट पर,उन्हें जल्द ही तेलुगु एक्शन फिल्म आचार्य में देखा जाएगा। इसके साथ साथ वह बॉलीवुड हिस्टोरिकल एक्शन ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार, संजय दत्त और मानुषी छिल्लर के साथ नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *