गोवा चुनाव 2022: राहुल का दावा- इस बार गोवा में हमें ठोस बहुमत मिलेगा, हम ही यहां सरकार बनाएंगे, गोवा के सामने असल मुद्दा है रोज़गार। रोज़गार कैसे पैदा होगा?

गोवा चुनाव 2022: अगले साल पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं। विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए चुनावी समर्मियां काफी तेज हो गयी है, सियासी दलों द्वारा प्रचार प्रसार शुरू है। गोवा में भी सियासी उठापटक का दौर जारी है।इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को गोवा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

मडगांव में उन्होंने कहा कि पांच साल पहले भाजपा को गोवा में जो जनादेश मिला था, वह जनादेश उन्होंने चोरी किया था। वह गोवा का जनादेश नहीं था। 5 साल पहले गोवा ने कहा था कि वे कांग्रेस की सरकार चाहते हैं। लेकिन भाजपा ने भ्रष्टाचार करके गोवा का जो जनादेश था उसे चोरी किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा इसलिए आएं क्योंकि वे गोवा को असल मुद्दों से भटकाना चाहते हैं। जो असल मुद्दा गोवा के सामने हैं वह है रोज़गार। रोज़गार कैसे पैदा होगा?

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के तुरंत बाद हम गोवा में स्थायी और कानूनी तरीके से खनन बहाल करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि इस बार हमें ठोस बहुमत मिलेगा और हम यह सुनिश्चित करने के लिए तुरंत कार्रवाई करेंगे कि हमारी गोवा में सरकार बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *