लता मंगेशकर हेल्थ अपडेट: कोरोना संक्रमित होने के बाद लता मंगेशकर अस्पताल में थी एडमिट, अब सेहत में हुआ सुधार, दो दिन से हैं वेंटिलेटर से बाहर

लता मंगेशकर हेल्थ अपडेट: देशभर के लोगों की दिलों में बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर बसती हैं l लता मंगेशकर 92 साल की हो चुकी हैं और फिलहाल कोरोना संक्रमित होने के बाद से अस्पताल में एडमिट हैं l लता जी को एडमिट हुए 20 दिन से ज्यादा का वक्त हो चुका है और वे धीरे-धीरे रिकवर कर रही है l फैंस उनकी हेल्थ को लेकर काफी चिंतित हैं l

92 वर्षीय गायिका लता मंगेशकर ने हल्के लक्षणों के साथ कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। जिसके बाद 8 जनवरी को उन्हें दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनका इलाज डॉ प्रतीत समदानी और उनकी टीम द्वारा किया जा रहा है।

गायिका लता मंगेशकर को वेंटिलेटर से हटा दिया गया है, लेकिन वह अभी भी आईसीयू में हैं। इस बात की जानकारी उनका इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने दी है। सूत्रों के मुताबिक उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव पाई गई है।

डॉ.समदानी के मुताबिक, मंगेशकर ने मामूली सुधार के संकेत दिए हैं। डॉ. समदानी ने जानकारी दी है कि, “वह ढाई दिनों से वेंटिलेटर से बाहर है, लेकिन अभी भी निगरानी में है। स्वास्थ्य में मामूली सुधार के कारण उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया है। हालांकि उन्हें अभी भी आईसीयू में रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *