बॉलीवुड: सादगी से ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ शहनाज गिल ने जीता फैंस का दिल, शहनाज ने शेयर कीं पिंक कलर की साड़ी में खूबसूरत तस्वीरें

शहनाज गिल:  बिग बॉस 13 से एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं, इस शो के बाद से शहनाज ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा l अभिनेत्री शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग अच्छी-खासी है। हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद कुछ वक्त के लिए शहनाज गिल ने सोशल मीडिया से दूरी बनाई थी, लेकिन शहनाज अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस हमेशा उनसे कनेक्टिड रहते हैं।

शहनाज गिल अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  अब उन्होंने अपनी मुस्कुराहट से फैंस का दिल जीत लिया है। उन्होंने साड़ी में अपनी तस्वीरें साझा कर प्रशंसकों का दिल जीता है। इन तस्वीरों में शहनाज गिल डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई साड़ी में दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शहनाज गिल ने मुस्कुराते हुए खिंचवाया है। दरअसल, फैंस को शहनाज गिल की मुस्कान से बेहद प्यार है।

हर बार जब वह ‘बिग बॉस 13’ के घर के अंदर मुस्कुराती थी तो प्रशंसकों की दिलों की धड़कन रुक जाती थी! हमेशा खुश रहने के लिए जानी जाने वाली शहनाज गिल को सबसे ज्यादा धक्का तब लगा जब उन्होंने पिछले साल अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को खो दिया। ऐसे वक्त में एक्ट्रेस शहनाज गिल ने एक महीने से ज्यादा समय तक मीडिया से दूरी बनाए रखी थी।

वह बिखर गई थी जिसे लेकर उनके प्रशंसक भी उनके लिए बेहद चिंतित थे। शहनाज गिल ‘बिग बॉस’ के फिनाले एपिसोड में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को विशेष श्रद्धांजलि देंगी। वह सिद्धार्थ की याद में उनके द्वारा गाया गया गाना ‘तू यहीं है’ पर थिरकती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *