यूपी में बयानबाजी: आगरा में स्मृति ईरानी ने वैक्सीन को लेकर अखिलेश पर कसा तंज, सपा बदले की और भाजपा बदलाव की राजनीति करती है

आगरा: इन दिनों यूपी चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हो गयी है, राजनीतिक बयानबाजी से नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे। उत्तर प्रदेश में चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है पार्टियों का एक-दूसरे पर हमला तेज हो गया है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि सपा बदले की राजनीति करती है, जबकि भाजपा बदलाव की राजनीति करती है।

उन्होंने कहा कि सपा के उम्मीदवार अभी से ही बदला लेने की बात कर रहे हैं। लोगों को धमका रहे हैं, लेकिन भाजपा सत्ता में आने के बाद ऐसे लोगों को फिर वही भेजेगी जहां से वह आए थे। नॉर्थ ईदगाह कॉलोनी में मतदाता संवाद और मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पांच साल में प्रदेश में विकास की नई राह बनी है। उन्होंने अमेठी में कराए गए विकास कार्यों का ब्योरो भी दिया और कहा कि 70 साल में कांग्रेस के एक ही परिवार के लोग अमेठी में जो विकास नहीं कर पाए ,वह हमने करवा कर दिखाया।

कोरोना काल में जब लोग घरों से निकलने से कतरा रहे थे, ऐसे समय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों की सेवा की।  ईरानी ने कहा कि अखिलेश ने वैक्सीन का विरोध किया, जिस वैक्सीन को विदेशों में भी भेजा गया। वैक्सीन के सुरक्षा कवच के कारण ही यह बीमारी नियंत्रित हो पाई। भाजपा सरकार में प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त वैक्सीन लगवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *