मैनपुरी: किशनी में 11 साल की बालिका से दुष्कर्म करने का आरोपी रविवार को नाटकीय ढंग से जहर खाकर जिला अस्पताल पहुंचा

मैनपुरी जिले में किशनी के एक गांव निवासी बालिका के साथ तमंचा के बल पर दुष्कर्म का आरोपी भाजयुमो नेता रविवार को नाटकीय ढंग से जहर खाकर जिला अस्पताल पहुंचा। जानकारी पर पहुंची पुलिस ,सीओ और एसपी ने अस्पताल पहुंच कर आरोपी से पूछताछ की और उसे हिरासत में ले लिया। भाजयुमो नेता का इलाज चलने तक उसे किशनी पुलिस की निगरानी में रखने के निर्देश दिए गए हैं।

थाना किशनी क्षेत्र के एक गांव में 27 जुलाई को 11 वर्षीय बालिका भारतीय जनता युवा मोर्चा के किशनी मंडल मंत्री गोविंद चौहान के घर टीवी देखने गई थी। घर में आरोपी के अलावा उसके माता-पिता मौजूद थे। आरोपी नाबालिग को बहाने से दूसरे कमरे में ले गया, जहां उसने बालिका के साथ तमंचा के बल पर दुष्कर्म किया। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

रविवार को कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी रविवार को जहर खाने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती होकर इलाज करा रहा है। सूचना पर सीओ सिटी अभय नारायण राय, इंस्पेक्टर कोतवाली भानू प्रताप मौके पर पहुंचे और गोविंद को हिरासत में ले लिया। एसपी अशोक कुमार राय भी जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस निगरानी में जिला अस्पताल में आरोपी का इलाज चल रहा है। किशनी पुलिस आरोपी की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही थी, लेकिन वह लगातार चकमा देता आ रहा।

जिला अस्पताल पहुंचे आरोपी के साथ दो गाड़ियां चल रहीं थीं, जिनमें कुछ भगवाधारी लोग मौजूद थे। जैसे ही एसपी जिला अस्पताल पहुंचे गाड़ियां और उनमें बैठे लोग गायब हो गए। एक बार पुलिस को देखकर वह अस्पताल से भाग गया। इसके बाद नाटकीय ढंग से दोबारा खुद ही अस्पताल पहुंचा, जहां उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

थाना किशनी क्षेत्र में बालिका से दुष्कर्म के मामले को कांग्रेस सदन में उठाएगी। सड़क से लेकर सदन तक बालिका को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस संघर्ष करेगी। यह बातें कांग्रेस के प्रदेश महासचिव प्रकाश प्रधान ने कहीं।

बालिका के साथ हुई घटना शर्मनाक है, इसमें पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। भारतीय जनता पार्टी से आरोपी का कोई संबंध नहीं है। प्रदीप चौहान, जिलाध्यक्ष भाजपा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *