सूर्यवंशी की रिलीज़ को लेकर हुआ ये बड़ा ऐलान, जानें कब होगी रिलीज़

रोहित शेट्टी काफी समय से खतरों के खिलाड़ी शो को होस्ट कर रहे हैं. अभी हाल ही में वह शो की शूटिंग खत्म करके केप टाउन से मुंबई लौटे हैं.इसबीच शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई और इस दौरान उन्होंने शो को लेकर काफी बात की. इसके अलावा रोहित से एक रिपोर्टर ने पूछा कि अब क्योंकि सिचुएशन नॉर्मल हो रही हैं और काफी चीजें खुल रही हैं तो उनकी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को थिएटर में रिलीज का क्या प्लान है!

 

गौरतलब है कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी बीते साल से कोरोना के कारण अटकी पड़ी है। रोहित शेट्टी ने फिल्म सूर्यवंशी को बीते साल 30 अप्रैल के दिन रिलीज करने की घोषणा की थी लेकिन कोरोना की वजह से देश में ऐसा माहौल बन गया कि सूर्यवंशी का रिलीज होना मुमकिन ना था। इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने सूर्यवंशी को इस साल 30 अप्रैल को लाने का ऐलान किया लेकिन तुरंत ही कोरोना की दूसरी लहर ने देश में अपने पैर पसारने शुरू कर दिए, जिसके बाद सूर्यवंशी की रिलीज डेट को फिर से आगे बढ़ाना पड़ा।

 

कोरोना की वजह से सिनेमाघरों में ताले लग गए और फिल्म पोस्टपॉन्ड हो गई। इसके बाद रोहित ने 30 अप्रैल 2021 को इसके रिलीज़ होने के ऐलान किया, लेकिन फिर से इसे पोस्टपॉन्ड कर दिया गया। इसके बाद फिल्म की तीसरी तारीख सामने आई जो थी 15 अगस्त, लेकिन  हाल में अक्षय ने फिर से जानकारी दी कि फिल्म 15 अगस्त को भी रिलीज़ नहीं होगी।अब देखना होगा कि ‘सूर्यवंशी’ कब दर्शकों के बीच पहुंचेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *