यूपी: अखिलेश ने मेडिकल छात्रा की मौत को लेकर भाजपा पर कसा तंज, ट्वीट कर कही ये बात..

यूपी: उत्तर प्रदेश के इटावा में मेडिकल छात्रा की हत्या पर बवाल मच गया है। इटावा के सैफई मेडिकल कॉलेज की पैरामेडिकल छात्रा की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया गया। एएनएम छात्रा का शव गुरुवार रात सड़क के किनारे से बरामद किया गया। घटना की जानकारी होते ही मेडिकल कॉलेज के छात्र आक्रोशित हो गए। उन्होंने ट्रामा सेंटर के सामन हंगामा किया और जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की।उधर घटना में नामजद एक आरोपी महेंद्र को कुदरकोट थाना पुलिस ने कार समेत गिरफ्तार कर लिया है।

इटावा के सैफई मेडिकल कॉलेज की छात्रा की हत्या के मामले में सपा नेता अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा सरकार नारी का न मान बचा पा रही है और न उसकी जान। सैफई यूनिवर्सिटी में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई छात्रा की मौत अत्यंत गंभीर विषय है। ये उप्र में भाजपा के समय अपराध के खिलाफ जीरों टॉलरेंस की घोषित नीति के जीरो हो जाने का एक और बेहद दुखद उदहारण है। इस कथित हत्या की न्यायिक जांच हो, जिससे बीएचयू और सैफई विवि जैसी घटनाओं में लिप्त लोगों का सच सामने आ सके और सरकार चाहकर भी उनको न बचा सके।

बता दें कि कुदरकोट के होरी मोहल्ला निवासी सैफई मेडिकल कॉलेज की छात्रा प्रिया मिश्रा की हत्या कर शव को सोनई नदी पुल के पास सड़क किनारे फेंका गया। छात्रा के पोस्टमार्टम के बाद सुबह शव के औरैया पहुंचते ही चीख पुकार मच गई। काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मृतका के घर पर जमा हो गई। इस बीच घटना से आक्रोशित लोग शव उठने को लेकर मौके पर डीएम और एसपी को बुलाने की जिद पर अड़े हुए हैं। लोगों का कहना है कि जब तक उनकी बात पूरी नहीं की जाएगी। तब तक वह शव उठने नहीं देंगे। वहीं, मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद है, जो पीड़ित परिजनों व आक्रोशित लोगों को समझने में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *