परिसर में टहलने के दौरान गिरकर ममता बनर्जी हुई गंभीर रूप से घायल, पीएम समेत कई नेताओं ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

ममता बनर्जी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चोटिल हो गई हैं। तृणमूल कांग्रेस की ओर से तस्वीरें जारी कर इसकी जानकारी दी गई है। टीएमसी ने बताया कि उनकी अध्यक्ष और सीएम ममता बनर्जी को बड़ी चोट लगी है। वहीं, इस बीच जानकारी आई है कि पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी एसएसकेएम अस्पताल से इलाज के बाद रवाना हो गईं।  वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्वीट कर उनके शीघ्र स्व्स्थ होने की कामना की थी।

जानकारी के मुताबिक, ममता को चोट उनके घर पर ही लगी।  मुख्यमंत्री ममता कालीघाट आवास परिसर में टहल रही थीं। उसी समय वह गिर गईं। तुरंत उन्हें घर के अंदर ले जाया गया। उसके बाद उन्हें एसएसकेएम अस्पताल में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया गया। डॉक्टरों ने कहा कि माथे पर टांके लगाने होंगे। बताया जा रहा है कि चोट काफी गहरी है।

तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी  एसएसकेएम अस्पताल पहुंचे। अभिषेक ने करीबियों को बताया कि मुख्यमंत्री के माथे पर गहरा घाव है। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे ममता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने के साथ ही अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन व  टीडीपी अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू सहित कई नेताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *