यूपी: 25 हजार रुपये का ईनामी अपराधी में दिखा कानून का खौफ, गले में तख्ती डालकर पुलिस के सामने किया सरेंडर

मऊ: अपराधियों पर पुलिस का खौफ किस तरह भारी पड़ रहा है, इसका दृश्य मऊ जिले में मंगलवार की दोपहर को थाने में देखने को मिला है। अपराध से तौबा कर क्षमा मांगते हुए बदमाश गले में तख्ती डालकर पहुंच गया। बता दें कि नगर कोतवाली क्षेत्र के मलिन बस्ती निवासी एक हत्यारोपी जिस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था, वह गले में तख्ती डालकर खुद पुलिस के पास पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

मामला कुछ साल पहले का है जब हत्यारोपी अपनी भाभी की घर में ही धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो गया था।
हत्यारा अपने गले में एक तख्ती को लगा रखा था, जिस पर लिखा था कि मेरा नाम सोनू साहनी, पिता का नाम यमुना राम निषाद, मोहल्ला मलिन बस्ती भीटी थाना कोतवाली नगर जनपद मऊ का रहने वाला हूं। हत्या के मामले में ढाई वर्ष से फरार हूं, मेरे ऊपर इनाम घोषित है स्वेच्छा से थाना में हाजिर होने आया हूं। मेरे परिवार का कोई अहित न हो।

बता दें की हत्या के आरोपी की पत्नी रेलवे में नौकरी करती है। हत्यारोपी के फरार होने के बाद पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया था जो अभी जमानत पर बाहर है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद पुलिस लगातार अपराधियों का नेटवर्क तोड़कर उन्हें जेल भेजने का काम कर रही है। जिसके चलते प्रदेश में लगातार अपराधियों में मन में पुलिस का खौफ भी सिर चढ़कर बोल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *