यूपी: आज अमरोहा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में राहुल गांधी व अखिलेश यादव की होगी जनसभा

लोकसभा चुनाव 2024: राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार यानी आज अमरोहा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस व सपा की प्रदेश में पहली संयुक्त सभा शनिवार को अमरोहा के मिनी स्टेडियम में दोपहर दो बजे होगी। लोकसभा चुनाव में यह पहला मौका होगा जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मिलकर जनसभा को संबोधित करेंगे। दोनों नेता प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने के साथ ही विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइ की ताकत दिखाने का प्रयास भी करेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दोनों ही नेता अलग-अलग हेलिकॉप्टर से अमरोहा पहुंचेंगे। इसके लिए शहर से बाहर हुसैनपुर निकट मलीखेड़ा में हेलीपैड बनाए गए हैं। दोनों नेता करीब 1:40 पर हेलिपैड पर पहुंचेंगे, इसके बाद दो बजे मिनी स्टेडियम में जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे। दोनों नेता करीब सवा घंटे तक जनसभा को संबोधित करेंगे।

संयुक्त सभा को लेकर तैयारी पूरी कर ली गईं। वहीं, पुलिस प्रशासन सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गया है। जनसभा को लेकर शहर में जाम की स्थिति बन सकती है, इसलिए रूट प्लान लागू किया गया है। शहर में आने वाले वाहनों को वैकल्पिक मार्गों से निकाला जाएगा। एएसपी राजीव कुमार सिंह समेत आला अधिकारियों ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जनसभा के दौरान शहर में टीपी नगर से लेकर आजाद रोड पूरी तरह बंद रहेगा। इस दौरान शहर में आने वाले वाहनों को वैकल्पिक मार्गों से गुजारा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *