महराजगंज: घुघली थाना क्षेत्र के जोगिया रेलवे क्रासिंग पर मिली एक युवक की गर्दन कटी लाश

महराजगंज
सिंदुरिया

घुघली थाना क्षेत्र के जोगिया रेलवे क्रासिंग पर शनिवार को सुबह एक युवक का गर्दन कटी लाश मिली है।युवक के शरीर पर कई गहरे घाव के निशान मिला है। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस व रेलवे पुलिस जांच में जुट गई।युवक की पहचान सिंदुरिया थाना क्षेत्र के बसंत पुर खुर्द मनीष पुत्र ओमप्रकाश के रूप में हुई है।

मनीष अपने परिवार का इकलौता पुत्र था उसकी तीन बहनें हैं। जिसमें एक बहन की शादी हो चुकी है और दो बहनें अभी अविवाहित हैं।मनीष के पिता ओम प्रकाश 15वर्ष पूर्व जीवोकोपार्जन हेतु अपने पैतृक गांव से घुघली चलें आयें थे।और रिक्शा चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते थे तथा  किराए के मकान में रहते थे।मनीष ट्रेन में पानी बेचता था। मनीष मृतक के लाश के नीचे मोबाईल मिला है। परिजनों के अनुसार किसी ने फोन कर शुक्रवार को रात बारह बुलाया और धारदार हथियार से गर्दन रेत कर हत्या कर दी।

परिवार जन रातभर मनीष को ढूंढते रहे लेकिन कही नहीं मिला और उसकी लाश सुबह जोगिया गांव के रेलवे क्रासिंग के समीप रेल लाइन के स्लीप पर अर्ध नग्न हालत में मिला जिसके गर्दन, हाथ, पेट व चेहरे पर गहरा घाव है। घटना के बाद परिजनों का रो रो के बुरा हाल है।घटना के बाद घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम पहुंची और मोबाइल को अपने कब्जे में लिया।

घुघली थानाध्यक्ष योगेश सिंह ने बताया कि लाश पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है , तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *