लोकसभा चुनाव: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी चार दिन में यूपी की 6 सीटों पर करेंगे रैली

लोकसभा चुनाव: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में माहौल अब गरमाने लगा है। चुनाव की तारीख नजदीक आते-आते प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों के दौरों में तेजी आने लगी है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर चुनावी माहौल गरमाने के लिए यूपी में रैलियां करेंगे। फिलहाल छह लोकसभा क्षेत्रों के लिए चार रैलियों का कार्यक्रम प्रस्तावित है। ये कार्यक्रम दूसरे, तीसरे व चौथे चरण के मतदान वाले कुछ सीटों के लिए प्रस्तावित किए गए हैं।

प्रदेश भाजपा की ओर से तैयार कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री 19 अप्रैल को अमरोहा लोकसभा क्षेत्र के गजरौला में रैली करेंगे। 22 अप्रैल को अलीगढ़ और हाथरस लोकसभा के प्रत्याशी के पक्ष में अलीगढ़ में संयुक्त रैली करेंगे। तीन दिन बाद फिर यूपी के दौरे पर रहेंगे। एक दिन में पांच लोकसभा क्षेत्रों के लिए तीन रैलियां करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक पीएम 25 अप्रैल को पहले आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के लिए संयुक्त रैली करेंगे। इसके बाद बदायूं और आवलां सीट के प्रत्याशी के पक्ष में संयुक्त रैली करेंगे। पीएम इसी दिन अंतिम रैली शाहजहांपुर में करेंगे। अगले दिन 26 अप्रैल को मोदी बरेली में भाजपा उम्मीदवार छत्रपाल गंगवार के पक्ष में रोड शो करेंगे

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले फेज की 102 सीटों पर 19 अप्रैल को वोटिंग होगी। 21 राज्यों की 102 सीटों के लिए चुनाव प्रचार का आज बुधवार (17 अप्रैल) को आखिरी दिन है। लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *