यूपी: प्रयागराज में महिला व पुरुष सिपाही का कमरे में मिला शव, आत्महत्या की है आशंका

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। शाहगंज थाने के मिन्हाजपुर इलाके में मंगलवार रात महिला कांस्टेबल और पुरुष कांस्टेबल का एक मकान के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर मौके पर कमिश्नर प्रयागराज समेत संबंधित थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। किसी तरह कमरे को खोला गया और आनन-फानन में दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बता दें कि प्रयागराज के शाहगंज थाना क्षेत्र में मिनहाजपुर में एक कमरे में महिला और पुरुष सिपाही मृत पड़े मिले। पुरूष सिपाही की पहचान राजेश के रूप में हुई। सिपाही राजेश वैष्णव 25 मूल रूप से मथुरा का रहने वाला था और प्रयागराज में शहर कोतवाली एसीपी के कार्यालय में पिछले दो साल से तैनात था। वही महिला कॉन्स्टेबल की पहचान प्रिया के रूप में हुई है। महिला कांस्टेबल मूल रूप से कानपुर के नौबस्ता की रहने वाली थी। महिला कांस्टेबल किराए के मकान में रहती थी। महिला सिपाही प्रिया तिवारी 23 संगम पर्यटन थाने में तैनात थी। महिला कांस्टेबल 2020 बैच की और पुरुष कांस्टेबल 2019 का है।

राजेश का शव पंखे से लटका मिला, जबकि प्रिया की लाश बेड पर पड़ी थी।  मामले में दो तरह की आशंका जताई जा रही है। पहली आशंका यह है कि दोनों ने सुसाइड किया और दूसरी आशंका हत्या के बाद खुदकुशी की भी है। मौके पर फॉरेंसिक की टीम पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *