राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट: राजू की सेहत के लिए हो रही विशेष पूजा, संक्रमण के बाद कम हुआ राजू श्रीवास्तव का बुखार

राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट: दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव अस्पताल में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया कि कॉमेडियन और अभिनेता को हाल ही में संक्रमण हुआ था। लेकिन वह कुछ समय में ठीक हो गए थे। उन्हें बुखार हो गया था।” राजू श्रीवास्तव का बुखार भी कम हुआ हैं।

संक्रमण की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस की चिंता और बढ़ गई है। हर कोई उनकी हालत के बारे में जानना चाह रहा है। राजू श्रीवास्तव के परिवार वाले उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। कॉमेडियन के लिए बड़े भाई जो कि दिल्ली में रहते हैं वो अपनी पत्नी के साथ उनकी सेहत के लिए विशेष पूजा कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर फैल रही अफवाहों पर कॉमेडियन के भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया कि उन्होंने फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि ‘सोशल मीडिया पर मेरे भाई राजू की सेहत से जुड़ी झूठी खबरों से परिवार वाले परेशान हो गए हैं। इसलिए हमने इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस की साइबर सेल से शिकायत की है। राजू श्रीवास्तव का इलाज कार्डियोलॉजी और न्यूरो विभाग मिलकर कर रहा है। राजू को अब तक होश नहीं आया हैं, उनको लगातार वेंटिलेटर पर रखा गया है।