यूपी चुनाव 2022: मायावती बोलीं- भाजपा की सरकार में गरीब और गरीब हुआ, रोजगार न उपलब्ध करवा पाना भाजपा की सबसे बड़ी विफलता

यूपी चुनाव 2022: सियासी गलियारे में यूपी चुनाव की वजह से हलचल तेज हो गई है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को ट्वीट कर जनता से बढ़ चढ़कर वोट करने की अपील की है। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा कि जनता को गुजारे के लिए रोजगार न उपलब्ध करवा पाना भाजपा सरकार की सबसे बड़ी विफलता है।

उन्होंने ट्वीट किया कि यूपी के 16 जिलों की 59 विधान सभा की सीटों पर आज तीसरे चरण के मतदान में सभी बढ़ चढ़कर अपना वोट जरूर डालें तथा अपने वोट से अपना उद्धार खुद करें। साथ ही, विरोधी दलों के हर प्रकार के छद्म व अनवरत् छलावे से मुक्ति के लिए यूपी में सत्ता का सुखद परिवर्तन भी जरूरी।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में गरीब और गरीब हुआ है। ऐसे में बसपा पर भरोसा करना ही सही विकल्प है। यूपी के खाससकर ग़रीबों को और ग़रीब बनाने वाली इनकी ग़लत नीतियों पर अब और ज्यादा भरोसा करने के बजाय वादा निभाने वाली बीएसपी पर ही पूर्ण भरोसा का सही विकल्प।

अपने आत्म-सम्मान के साथ शान्ति से जीने के लिए मामूली रोजी-रोजगार भी नहीं उपलब्ध करा पाना भाजपा सरकार की सबसे बड़ी विफलता, बल्कि जो रोज़गार थे वे भी अधिकांश छिन गए हैं। सबसे पहले रोजी-रोटी की जिम्मेदारी, यही वक्त की सबसे बड़ी मांग है। यूपी के तीसरे चरण में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की करहल व शिवपाल सिंह यादव की जसवंतनगर सीट पर भी मतदान हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *