गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से दिल दहला देने वाला मंजर सामने आया है, यहां रविवार की रात एक ही परिवार की पति-पत्नी और पुत्र की हत्या कर दी गई। इस तिहरे मर्डर केस की बात सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस घंटों छानबीन करती रही। लेकिन हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के खिलवा कुसम्ही कला गांव में रविवार की रात पति-पत्नी और पुत्र की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचकर एसपी ओमवीर सिंह के नेतृत्व में एसओजी टीम घंटों छानबीन करती रही, लेकिन हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका।

मृतक की फोटो

खिलवा गांव निवासी मुंशी बिंद (45) और पत्नी देवंती (40) घर के बाहर झोपड़ी में अलग-अलग चारपाई पर सो रही थी। जबकि पुत्र बड़ा रामशीष (20) घर में सो रहा था। वहीं छोटा पुत्र आशीष गांव पर आए आर्केस्ट्रा को देखने चला गया था। जब आशीष रात दो बजे घर आया तो देखा कि बाहर सो रहे माता पिता लहूलुहान मृत पड़े हैं। इसके बाद शोर मचाते हुए घर में सो रहे बड़े भाई को जगाने गया तो उसे भी मृत देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

एसपी ओमवीर सिंह

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। खून से लथपथ शवों को देख लोगों के होश उड़ गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। जानकारी होते ही कुछ देर बाद एसपी ओमवीर सिंह पहुंचे और छानबीन करने के साथ परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ में जुटे रहे। एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की घटना ने पूरे गांव में सनसनी फैला दी है। फिलहाल वारदात की वजह पता लगाई जा रही है। साथ ही हत्यारोपी की तलाश भी की जा रही है। घटना से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *