RLD पंचायत: अग्निपथ और देश में व्याप्त बेरोजगारी के विरोध में आज रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने शामली के ग्राम काबड़ौत स्थित विद्या मंदिर हाई स्कूल के मैदान में युवा पंचायत को संबोधित किया। रालोद नेताओं समेत पंचायत में काफी संख्या में युवा पहुंचे। शामली, बागपत, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर समेत कई अन्य जिलों से भी हजारों की संख्या में युवा रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के समर्थन में यहां पहुंचे। बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध में रालोद की यह पहली युवा पंचायत है।

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने कहा कि नौजवानों को आग में योजना का नाम अग्निपथ है। छह महीने की ट्रेनिंग में तकनीकी नहीं सिखाते, सेना के पूर्व अधिकारियों ने इसे गलत बताया है। सेना में कुर्बानी देने वालों का नाम मिटाने की साजिश है। मोदी किसान आंदोलन में सड़क पर उतरे लोगों को सजा दे रहे हैं। कहा- शामली के लोग प्रगतिशील, मेहनती हैं। किसी भी चीज की शुरुआत अच्छी जगह से होनी चाहिए। इसलिए शामली से युवा पंचायत की शुरूआत की।

उन्होंने सीएम योगी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके आगे-पीछे कोई नहीं वे परिवार को क्या जानें। इनके चक्कर में कुंवारे रह जाओगे। इनसे अपनी शादी तो संभाली नहीं गई। तुम्हारी होने नहीं देंगे। आने वाले दिनों में पुलिस वालों के साथ भी ऐसा ही करेंगे। इन्हें आर्मी में पैसे की बचत दिख रही है। अग्निपथ योजना में भर्ती हुआ युवा ये नहीं बता पाएगा कि वह कभी सेना में था। इस युवा पंचायत को सफल बनाने के लिए रालोद नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है।