महाराजगंज: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को महराजगंज जनपद के फरेंदा विधानसभा में सपा एवं गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा जो गर्मी निकालने की बात कर रहे थे l

जब से चार चरणों के वोट पड़े हैं तब से पार्टी के नेता और कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं। इस बार जो वोट पड़ेंगे तो सपा के कार्यकर्ता गर्मी निकालने वालों का भाप निकालने का काम करेंगे। अखिलेश ने कहा कि जो लोग कहते थे कि चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज पर चढ़ेगा, उन लोगों ने हवाई जहाज और हवाई अड्डे को बेच दिया. भारतीय जनता पार्टी से ज्यादा झूठ बोलने वाली पार्टी कोई नहीं है।

हमारी सरकार आई तो 22 लाख नौजवानों को आईटी के क्षेत्र में नौकरी देने का काम करेगी. बी एड और टेट के प्रचार क्यों को सीधी भर्ती का रास्ता खोला जाएगा  कोरोना की बीमारी जब से आई है तब से बच्चों की पढ़ाई बर्बाद हो गई है. अगर मौजूदा सरकार रही तो बच्चों का भविष्य अंधकार में चला जाएगा l 11 लाख नौकरियां खाली हैं, सरकार बनी तो नौजवानों को नौकरी देने का काम किया जाएगा।

विडियो यहाँ👇 देखें….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *