बॉलीवुड: आज भारतीय क्रिकेट टीम और चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ बंधेंगे शादी के बंधन में

दीपक चाहर वेडिंग: भारतीय क्रिकेट टीम और चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार आज यानी कि 1 जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। टूर्नामेंट खत्म होने के बाद अब भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी इस शादी में जाने के लिए फ्री हैं।

दीपक चाहर की शादी में कई बड़े क्रिकेटर आने की संभावना है। आगरा के रहने वाले क्रिकेटर दीपक चाहर की होने वाली दुल्हनिया जया भारद्वाज दिल्ली के बारहखंभा की रहने वाली हैं। वह दिल्ली में एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल कंटेट हेड के पद पर कार्यरत हैं। दीपक चाहर ने आईपीएल के लीग मैच के दौरान जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। उनका यह अंदाज खूब चर्चा में रहा था।

आगरा के फतेहाबाद मार्ग स्थित फाइव स्टोर होटल में उनकी शादी होगी। मंगलवार को शादी की रस्में शुरू हो गईं। संगीत समारोह में दीपक चाहर ने बॉलीवुड गानों पर जया के साथ जमकर डांस किया। दीपक ने बरबरी लाल रंग का कुर्ता-पजामा और जया ने इलेक्टिक ब्लू कॉर्प रंग का क्रॉपटॉप और लहंगा पहना। दोनों एक घंटे से ज्यादा समय तक स्टेज पर जमकर थिरके।

दीपक चाहर की शादी में मेहमानों के लिए अलग-अलग डिश होंगी। इसमें ब्रज, अवधी, मुगलई, पंजाबी, साउथ इंडियन व्यंजनों के साथ थाई और इटेलियन खाना भी होगा। आगरा की प्रसिद्ध चाट का स्टाल भी लगेगा। इसमें गोलगप्पे, दही भल्ला, चाट पापड़ी, कुल्फी, पावभाजी भी होगी। मीठे में हाथरस की प्रसिद्ध रबड़ी होगी।

वैसे आज हल्दी की रस्म है। इस रस्म के दौरान परिवार और दीपक के कुछ खास मेहमान ही शामिल रहेंगे। इसके बाद रात करीब नौ बजे दीपक बारात लेकर अपनी दुल्हन को लेने पहुंचेंगे। दीपक 3 जून को दिल्ली में रिसेप्शन देंगे, वहां भी क्रिकेटर और सेलिब्रिटीज शामिल होंगे।